कुछ अलग ही अंदाज है संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त.

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर रहती हों, लेकिन उनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे चर्चित स्टार डॉटर्स में होती है. हाल ही में 29 वर्षीय त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर साझा की है, जिसमें वे काफी बदली हुई सी नजर आ रही हैं. इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर में त्रिशाला ने रेड टॉप के साथ ब्लैक प्लाजो पहना है. अपने लुक को उन्होंने ब्लैक हैंडबैग और बेहद कम मेकअप से कम्पलीट किया है. हेयरस्टाइल उनपर जच रहा है.

Internet
फोटो में हैगटैग के जरिए त्रिशाला ने अपना फिटनेस सीक्रेट भी फैन्स के साथ शेयर किया है. उन्होंने बताया कि हफ्ते के सातों दिन वह जिम में वर्कआउट करती हैं. कार्डियो और नींबू पानी की मदद से उन्हें ऐसी बॉडी मिल पाई है.

Internet
मालूम हो कि, संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला फिलहाल फैशन इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रही हैं. 2014 में उन्होंने अपनी पहली ड्रीम ट्रेसेज हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी. वे न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं.

Internet
त्रिशाला ने दरअसल ये तस्वीर अपने घटे हुए वज़न को दिखाने के लिए डाली है. अपने बढ़े हुए पेट पर काम कर रही त्रिशाला ने बताया है कि वो कैसे जिम और नींबू पानी के सहारे अपनी बॉडी पर वर्कआउट कर रही थी और इसका नतीजा वाकई बढ़िया निकला है.

Internet
पिता संजय दत्त के बेहद नज़दीक त्रिशाला अब बॉलीवुड का मोह पूरी तरह से छोड़ चुकी हैं. लॉ ग्रेजुएट त्रिशाला इक्का दुक्का फोटो शूट के अलावा अपने करियर पर ध्यान दे रही हैं. उनकी न्यूयॉर्क में ही रहने का प्लान है.त्रिशला दत्त प्रसिद्ध भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता संजय दत्त की बेटी हैं। उसकी अलौकिक परिपक्वता और पेशेवर दृष्टिकोण केवल कुछ चीजें हैं जो ध्यान को आकर्षित करती थीं। वह फिल्म उद्योग में एक सफल व्यक्ति बनना चाहती थी, लेकिन संजय दत्त को गिरफ्तार करने के बाद वह न्यू यॉर्क लौट गई।

त्रिशला का जन्म 1 9 88 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त और उनकी पहली पत्नी रिचा शर्मा ने 10 दिसंबर, 1 99 6 को दिमागी ट्यूमर से किया था। तब से, त्रिशला अपनी चाची (मां की बहन, एना) और बेयसाइड में उनके दादा-दादी के साथ रह रही थीं, क्वींस, न्यूयॉर्क उसने अपनी स्कूली शिक्षा सार्वजनिक स्कूल से की और न्यूयॉर्क सिटी में आपराधिक न्याय के जॉन जे कॉलेज से लॉ में स्नातक स्तर की पढ़ाई पूरी की। वह मुंबई आने की कोई योजना नहीं है और न्यूयॉर्क में अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही है।

Comments

Popular posts from this blog

जुगनुओं से रौशन होता है यह गांव

Real Identity Of The Parle G Girl

इस भारतीय को मिली देश की बुलेट ट्रेन की जिम्मेदारी